वैशाली के सोनपुर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में बीए के एक छात्र की जान चली गई। हादसा सोनपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो पर हुआ। छात्र के पास से 25 हजार रुपए नकद, मोबाइल और छपरा से सोनपुर तक का एक्सप्रेस ट्रेन का टिकट मिला है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। सूचना पर पहुंचे माता- पिता और परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। 



हादसे का शिकार 18 वर्षीय शाहिल कुमार सोनपुर थाने के पहलेजा शाहपुर दियारा के वार्ड संख्या 7 निवासी अविनाश कुमार का बेटा था। पंचायत के पूर्व मुखिया धर्मेन्द्र कुमार राय ने बताया कि शाहिल के पिता पंचायत के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। 

वह रिश्तेदार के यहां से ट्रेन से लौट रहा था। सूचना मिलते ही आरपीएफ एसआई खुश्बू कुमारी और जीआरपी एएसआई जेपी सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। 

आरपीएफ इंस्पेक्टर रूपेश कुमार और जीआरपी थानाध्यक्ष जय सिंह टीयू ने बताया कि वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन से उतरने के दौरान गिरकर वह और गाड़ी के नीचे चला गया। शरीर दो भागों में अलग होने से मौके पर ही मौत हो गई। उसके पास से 25 हजार रूपए नकद, मोबाइल और छपरा से सोनपुर तक का एक्सप्रेस ट्रेन का टिकट बरामद किया गया है। शव का छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके परिजन को सौंप दिया गया।