कहा जाता है कि अगर आपमें इच्छाशक्ति और आत्मविश्वास है तो आप कोई भी टारगेट अचीव कर सकते हैं। फिर चाहे आपकी उम्र कितनी ही हो, वह आड़े नहीं आती। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला को डेडलिफ्ट करते हुए देखा जा सकता है। यूजर्स दादी की हिम्मत की दाद दे रहे हैं। 



डेडलिफ्ट सबसे मुश्किल वर्कआउट में से एक होता है। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पंजाबी इंडस्ट्री अकाउंट से पोस्ट किया गया है। एक लड़के ने अपनी दादी का वर्कआउट करते हुए वीडियो बनाया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी छत पर बारबेल उठा रही हैं। इतना वजन उठाने में भी उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं हुई। 

 

 

सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे कि लगता है बच्चे ने अपनी दादी के फिटनेस को कम आंकते हुए डेडिलिफ्टिंग की चुनौती दे दी थी। मगर दादी ने इसे बिना किसी परेशानी के पूरा कर दिया।  वीडियो काफी हैरान करने वाला मगर मजेदार है। इसमें दादी ने देखते ही देखते अपनी फिटनेस साबित करते हुए पूरा वजन एक बार उठा लिया और बारबेल रखकर आगे बढ़ गईं। सात सेकेंड के इस वीडियो को फिलहाल करीब साढ़े चार हजार व्यूज मिले हैं और करीब तीन सौ लोगों ने पंसद किया है। 

एक यूजर बोला- वीडियो कहा से मिला, वह मेरी दादी हैं
यह वीडियो कहां कहा है यह वीडियो में दिख रही महिला कौन है, इसकी जानकारी स्पष्ट नहीं हो सकी है। बहरहाल, एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, आपको यह वीडियो कहां मिला, वह मेरी दादी है। बहरहाल, सोशल मीडिया पर अक्सर बुजुर्गों के प्रेरणादायक वीडियो और फोटो पोस्ट होते रहते हैं। कुछ समय पहले 90 वर्ष के एक बुजुर्ग का अपनी पोती के साथ क्रिकेट खेलते वीडियो सामने  आया था, जिसमें बुजुर्ग शख्स गेंदबाजी करते दिख रहे थे।