ब्रिटेन के मैनचेस्टर हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाले एक विमान में यात्रा करने वाली एक महिला ने ऐसा गदर मचाया कि विमान को ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी. 


Daily Star की खबर के अनुसार, Jet2 विमान में महिला ने दूसरे यात्री को थप्पड़ मारकर इमरजेंसी लैंडिंग कराई. उसने एक साथी यात्री को थप्पड़ मारा. साथ ही एक एयर-होस्टेस पर बुरी तरह चिल्लाई. इस वजह इस मह‍िला यात्री पर भारी जुर्माना लगाया गया और जीवन भर के लिए उसे हवाई यात्रा करने से प्रतिबंधित कर दिया गया.

जेट 2 के एक प्रवक्ता ने कहा कि कैथरीन बुश ने 'आक्रामक, अपमानजनक और खतरनाक व्यवहार' क‍िया है. वायरल फुटेज में उग्र महिला को मैनचेस्टर हवाई अड्डे से अंताल्या, तुर्की के लिए उड़ान भरते हुए देखा जा सकता है. अब उस पर हिंसक हमले के लिए 5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

वेस्ट यॉर्कशायर की बुश को एक हवाई यात्रा के दौरान चिल्लाते हुए फिल्माया गया था. इस वजह से उड़ान भरने के दो घंटे बाद ही विमान को वियना की ओर अपना रास्ता बदलना पड़ा. गुस्साई महिला के इस व्यवहार के कारण विमान में सवार यात्रियों को एक घंटे से अधिक की देरी हुई.