संतकबीरनगर (उत्तर प्रदेश). बारिश का सीजन शुरू होते ही सांपों के निकलने की खबरें सामने आने लगती हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर से एक ऐसा दिलचस्प और अजीब  गरीब मामला सामने आया है, जिसे जान हर कोई दहश्त में है। जहां एक घर से अचानक पीछले तीन से सांपों का निकलने का सिलसिला जारी है। स्नेक रेस्क्यू टीम  अब तक 40 सांप और उनके 100 से ज्यादा अंडे बाहर निकाल चुकी है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में खौफ का महौल बन गया है। जानिए दहशत में भी लोग मान रहे इसे चमत्कार...


बता दें कि जैसी ही लोगों को पता चला कि विजय यादव के घर से सांप ही सांप निकल रहे हैं तो पूरा गांव मौके पर जमा हो गया। इतना ही नहीं आसपास के गांव के लोग भी पहुंचने लगे। वहीं दहशत में कुछ लोगों ने अपने घर के सभी खिड़की और दरवाजे बंद कर लिए। जब रेस्क्यू टीम ने एक एक करके करीब आठ से दस सांप निकाले तो लोग डर के मारे भागने लगे।

हैरानी की बात यह है कि सांपों का पूरा कुनबा घर में था, लेकिन किसी परिवार के किसी भी सदस्य को कई नुकसान नहीं पहुंचाया। विजय यादव के सहित घर में परिवार के 8 सदस्य साथ में रहते हैं। बच्चे और बुर्जुग भी रहते हैं, पर किसी को इन्होंने नहीं काटा। परिवार ने बताया कि एक के बाद एक सांप दिख रहे थे, हम डरे हुए थे, पता नहीं क्या होगा।