जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार 2’ के दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। फिल्म ‘अवतार 2’ का मोस्ट अवेटेड टीजर ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘अवतार 2’ के ट्रेलर के इस टीजर वीडियो के रिलीज होने के साथ ही यह इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल गया है. ‘अवतार 2’ की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। बता दें कि हाल ही में अवतार अवतार सीक्वल के नाम की घोषणा की गई थी। ‘अवतार’ के पहले सीक्वल का नाम ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ है।


लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मेकर्स ने ‘अवतार 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। करीब 1 मिनट 38 सेकेंड के इस ट्रेलर वीडियो को ‘अवतार’ के ऑफिशियल पेज पर शेयर किया गया है. मेकर्स ने टीजर ट्रेलर का नाम रखा है। फिल्म के इस ट्रेलर वीडियो में ‘अवतार 2’ की कहानी ज्यादा नहीं बताई गई है, लेकिन फिल्म के शानदार सीन देखने के बाद आप इससे नजरें नहीं हटाना चाहेंगे.

पूरे टीजर वीडियो में एक लाइन जरूर सुनाई दे रही है। जिसमें जैक यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि मैं एक बात जानता हूं। हम जहां भी जाते हैं यह परिवार हमारा सबसे मजबूत घर होता है। साथ ही इस वीडियो में जैक और नेतिरी के उड़ते हुए सीन्स को शानदार तरीके से दिखाया गया है. अवतार 2 आपको अवतार की तरह एक नई दुनिया में कैसे ले जाएगा, इस बारे में सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।