दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां जेसीबी के टायर में हवा भरने के दौरान ही ब्लास्ट हो गया। जिससे मौके पर ही हवा भर रहे दो कर्मचारियों की मौत हो गई। ब्लास्ट इतना भयंकर था कि मौके पर ही एक कमचारी के चीथड़े उड़ गए वहीँ जेसीबी का टायर भी काफी दूर उछाल कर जा गिरा। पूरी घटना पास लगे CCTV में कैद हो गई जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।



मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित सिलतरा इलाके का बताया जा रहा है जहां जेसीबी के टायर में हवा भरने के दौरान ही ब्लास्ट हो गया। जिससे मौके पर ही हवा भर रहे दो कर्मचारियों की मौत हो गई। ब्लास्ट इतना भयंकर था कि मौके पर ही एक कमचारी के चीथड़े उड़ गए।

इस मामले को लेकर सिलतरा चौकी प्रभारी राजेश जान पाल ने बताया कि सिलतरा क्षेत्र में घनकुन स्टील्स प्राइवेट लिमिटेड के गैरेज में राजपाल सिंह (32) पिता रामदीन सिंह और प्रांजन नामदेव (32) पिता राजभान नामदेव, निवास ग्राम खम्हरिया, थाना कोटर, जिला सतना (मध्य प्रदेश) काम करते हैं। दोनों दोपहर करीब 3:30 बजे दोनों जेसीबी के टायर में हवा भर रहे थे। इसी दौरान अचानक जोर के धमाके के साथ टायर फट गया। इस हादसे में एक की मौके पर वहीं दूसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

बता दें कि पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया है। हादसे का वीडियो पास लगे CCTV में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।