कोबरा सांप दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक है। आमतौर पर वो जंगलों में ही पाए जाते हैं लेकिन कई बार ये जहरीले सांप घरों में भी आ जाते हैं। इनके कई वीडियोज भी सामने आते रहते हैं। जब यह इंसानी घरों में आ जाते हैं तो बाद में रेस्क्यू करने वालों को बुलाया जाता है, वो सांप को बड़े आराम से रेस्क्यू करते हैं और जंगलों में वापस छोड़ देते हैं। ऐसे ही हुआ थाईलैंड में, जहां एक घर में कोबरा सांप आ गया। जब यह कोबरा सांप घर में आया तो परिवार के सभी सदस्य घर में ही मौजूद थे।



न्यूफ्लेयर की खबर के मुताबिक, यह घटना 15 जनवरी की है। Chanthaburi प्रांत में 29 वर्षीय Phawinee Ngamprom के घर लगभग 10 फीट लंबा कोबरा सांप घुस गया। उनके घर में मौजूद बच्चों ने मौके पर सांप की आवाज सुन ली। तुरंत की घर के मालिक ने सांप पकड़ने वाली टीम को फोन किया और वो मौके पर पहुंचे।

जब सांप को पकड़ने वाले लोगो की टीम पहुंची तो वो देखकर हैरान रह गए। सांप रसोई में मौजूद था और घर के सदस्य भी वहीं थे। वो एक अलमारी के नीचे छुपा हुआ था। अगर गलती से भी कोई उसके पास चला जाता तो वो उसे काट सकता था। फिर ना जाने क्या अंजाम होता। खैर, 15 मिनट की मेहनत मशक्कत के बाद उन्होंने सांप को पकड़ लिया।

जब लोगों ने इस वीडियो को ट्विटर पर देखा, खासतौर से वो इस सांप की लंबाई देखकर घबरा गए। बीच में वो एक बार फन तान लेता है और पकड़ने वाले की ओर बढ़ता है। सांप का गुस्सा वीडियो में देखा जा सकता है। बाद में इस सांप को जंगल में छोड़ दिया गया। वहीं ऑनर का कहना है कि उनके घर सांप आया वो इसे अपना लक मान रहे हैं। वो जल्द ही 59 नंबर का लॉटरी टिकट खरीदेंगे।