ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में अजीबो-गरीब मंजर देखने को मिला. बीच सड़क पर प्रेमी और प्रेमिका के बीच झगड़ा हो रहा था. ऐसा लग रहा था मानों दोनों एक दूसरे पर हमला कर देंगे. बाद में वहां से गुजर रहे एक डिलीवरी बॉय ने मामले को शांत कराने की कोशिश की. लेकिन महिला मानने के लिए तैयार नहीं थी. इसके बाद डिलीवरी बॉय ने महिला की बीच सड़क पर पिटाई कर दी. इस बीच वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया.


रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की पार्क के पास एक आदमी को डांट रही थी और पीट रही थी. ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच कोई झगड़ा हुआ हो. इसी दौरान वहां मौजूद कुछ ने इस घटना को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया, जिसका उसने विरोध किया. बाद में लड़की ने उनमें से एक का मोबाइल फोन छीनने की कोशिश भी की.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इंदिरा गांधी पार्क से बाहर आने के बाद लड़की की अपने बॉयफ्रेंड से तीखी नोकझोंक हो गई. वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद फूड डिलीवरी बॉय मौके पर पहुंचा और लड़की के व्यवहार पर आपत्ति जताई. दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद लड़की ने डिलीवरी बॉय को गालियां दीं. बाद में डिलीवरी बॉय ने गाली-गलौज के अलावा थप्पड़ और घूंसे मारे. कुछ दर्शकों ने तब दोनों को शांत करने और मामले को सुलझाने की कोशिश की.

अभी तक न तो लड़की और न ही डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इंडिया टुडे से बात करते हुए, भुवनेश्वर के डीसीपी उमाशंकर दास ने कहा, ‘चूंकि ये दोनों पक्षों द्वारा पिटाई की घटना थी, मैंने संबंधित पीएस अधिकारी को उन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है.’