इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि जुगाड़ के मामले में भारतीयों से बेहतर कोई नहीं हो सकता, क्योंकि हर मौके पर भारतीय अपना जुगाड़ बैठा ही लेते हैं. ऐसा ही एक इनोवेशन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. एक व्यक्ति जो गो-कार्ट या फॉर्मूला 1 (Go-Kart or Formula 1) वाहन चला रहा है. हालांकि मजेदार बात यह है कि गाड़ी के पीछे दूध के डिब्बे रखे हुए हैं. पीछे से सड़क पर आ रही कार में बैठे एक शख्स ने इस दृश्य को अपनो मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.


फॉर्मूला 1 जैसी गाड़ी को चलाता हुआ दिखा 'दूधवाला'

वीडियो में एक व्यक्ति ने काली जैकेट और हेलमेट पहना हुआ है, जो अजीबोगरीब तिपहिया वाहन ड्राइव कर रहा है. वीडियो से लग रहा है कि वह शख्स कहीं पर दूध पहुंचाने जा रहा है. इस वीडियो को रोड्स ऑफ मुंबई (Roads of Mumbai) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'जब आप F1 ड्राइवर बनना चाहते हैं, लेकिन परिवार डेयरी व्यवसाय में मदद करने पर जोर देता है.'

 

 

अजीबोगरीब वाहन ड्राइव करता हुआ शख्स वायरल

फॉर्मूला वन कार की तरह दिखने वाले इस कार को लोग जमकर वायरल कर रहे हैं. सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो गया है, जिसे 176k से अधिक व्यूज मिले हैं. अभी तक इस ट्वीट को 700 से अधिक बार रीट्वीट किया गया है. एक यूजर ने लिखा, 'यह तो बहुत अच्छा है. मुझे खुशी है कि उसने हेलमेट भी पहन रखा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अब तक का सबसे तेज दूधवाला'.