उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बुधवार की भोर करीब तीन बजे बड़ा हादसा हो गया। लखनऊ-अयोध्या हाईवे किनारे खड़े कंटेनर में एक कार जा टकराई। हादसे में कार सवार पति-पत्नी और दो बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गई, जिसमें से पांच एक ही परिवार के सदस्य थे और एक उनका परिचित था। सभी मृतक अयोध्या के थे जो कि गुजरात से वापस लौट रहे थे।


अयोध्या के रुदौली थाने के हयातनगर शुजागंज में रहने वाले बीपत वर्मा के पुत्र अजय वर्मा (35) परिवार सहित गुजरात के सूरत में साड़ी का व्यवसाय करते थे। 15 फरवरी को अजय, पत्नी सपना (30), पुत्र यश (10), आयांश (8), भाई रामजन्म (24) और उनके परिचित पटरंगा परसौंवा गांव के अजय कुमार यादव (24) के एक साथ कार से गुजरात से अयोध्या आ रहे थे। कार को अजय यादव चला रहे थे। भोर करीब साढ़े तीन बजे रामसनेहीघाट के नारायणपुर से होकर गुजर रहे थे, तभी एक ढाबे के पास हाईवे किनारे खड़े कंटेनर में कार पीछे से जा टकराई। भीषण हादसे में कार सवार सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना की सूचना हादसे का कारण बनें कंटेनर के चालक ने ही 112 नंबर पर दी। पीआरवी ने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को बाहर निकाला और कार में फंसे शवों को निकाल कर सीएचसी भेजा। उधर हादसे की सूचना देने के बाद कंटेनर को छोड़कर चालक मौके से भाग गया।

शादी समारोह में आ रहे थे सभी अजय वर्मा अपनी ससुराल में आयोजित भतीजे के शादी समारोह में शामिल होने सपरिवार आ रहे थे। वह सोमवार रात को गुजरात से निकले थे। वहीं अजय यादव अपनी भाभी को सूरत भेजने गए थे और परिवार के साथ लौट रहे थे।