लगातार हो रहे सामूहिक हत्याकांड से प्रयागराज दहल उठा है। पिछले हफ्ते एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत का खुलासा नहीं हुआ कि शनिवार की सुबह थरवई थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ही परिवार में चार लोगों की हत्या कर दी गई है। परिवार में चार लोगों की मौत हो गई है और एक महिला घायल है। गंभीर रूप से घायल महिला को पुलिस अस्पताल में भर्ती कराया है। एक ही परिवार में चार हत्याओं को लेकर समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में प्रयागराज सामूहिक नरसंहार का गढ़ बन गया है।

प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड: भाजपा सरकार में सामूहिक नरसंहार का गढ़ बना प्रयागराज- समाजवादी पार्टी
प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड: भाजपा सरकार में सामूहिक नरसंहार का गढ़ बना प्रयागराज- समाजवादी पार्टी
वहीं दूसरी तरफ लगातार हो रही सामूहिक हत्याकांड से विपक्षी पार्टियों ने भाजपा सरकार को घेरने का काम किया है। समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करके भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि भाजपा सरकार में सामूहिक नरसंहार के गढ़ बन चुके प्रयागराज में एक के बाद एक समूचे परिवार की हत्या की वारदात से पूरा शहर आतंकित और कानून व्यवस्था कलंकित है। एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेत कर नृशंस हत्या विचलित करती है और बहुत ही दुखद है। समाजवादी पार्टी ने शोकाकुल परिजनों से संवेदना किया और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले इसके अपील की है।

सामूहिक हत्याकांड से दहशत में ग्रामीण

सामूहिक हत्याकांड की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी जांच पड़ताल में जुटे हैं। जिस परिवार की हत्या की गई वह खेती और जानवर बेचने और खरीदी का काम करके जीवन यापन करता था। शुक्रवार की रात परिवार के सभी सदस्य घर में सो रहे थे और बेटा शहर में था। इसी बीच देर बदमाशों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से गला रेतकर सभी की हत्या कर दी। जिसमें एक महिला की सांसें चल रही है और परिवार की पांच साल की बच्ची बच गई है। इसके पहले भी नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक परिवार में पांच सदस्यों की हत्या की घटना घटी है।