उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक बड़ा हादसा हुआ है. अयोध्या में मंगलवार की सुबह में एनएच-27 मार्ग पर यात्रियों से भरी बस पलट गई. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 4 यात्रियों की मौत हो गयी है और 30 के घायल होने की सूचना आ रही है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है. बस के अंदर अभी भी कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है.


वहीं अयोध्या में हुए हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में सड़क हादसे में दो लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. वहीं मुख्यमंत्री ने अधिारियों को निर्दश दिया है कि दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाए. जानकारी के मुताबिक शुरूआती जानकारी के मुताबिक प्राइवेट बस दिल्ली से सिद्धार्थ नगर जा रही थी. बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में भी सड़क हादसा में चार लोगों की मौत हो गयी थी.


बता दें कि इससे पहले मैनपुरी जिले के शीतला देवी मंदिर से नेजा चढ़ाकर वापस लौट रहे जसराना क्षेत्र के खडीत मिलावली निवासी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. जिससे दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी और दो की इलाज के लिए ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गयी. वहीं दुर्घटना में 17 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. पुलिस और ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.