अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से ही सुर्ख़ीयों में बने हुए हैं। दरअसल हाल ही में उन्हें तम्बाकू एड करने को लेकर काफ़ी ज़्यादा ट्रोल किया गया था। ट्रोल के बाद अक्षय कुमार ने ख़ुद अपने फ़ैन से माफ़ी भी मांगी हैं। यहां तक कि ख़ुद को इस एड से पीछे भी हटा लिया था। अब वो एक बार फिर से सुर्ख़ीयों में आ गए हैं।

akshay kumar radhika madan in hindi remake of south film
akshay kumar radhika madan in hindi remake of south film
अक्षय कुमार की अपकमिंग फ़िल्म के लिस्ट में एक और धमाकेदार फ़िल्म का नाम जुड़ गया हैं। बता दें अक्षय कुमार फ़िलहाल साउथ सुपरस्टार सूर्या शिव कुमार की फ़िल्म सोरारई पोटरु के हिन्दी रिमेक में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में वह पहली बार राधिका मदान संग रोमांस करते दिखेंगे।
वैसे आपको बता दें कि राधिका और अक्षय कुमार के बीच क़रीबन अठाईस साल का अंतर हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गई है लेकिन अभी तक इस फ़िल्म का टाइटल डिसाइड नहीं हुआ हैं। अच्छाई ने अपने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म की मुंहूर्त शॉट की एक छोटी सी क्लिप शेयर की हैं। इसमें राधिका नारियल फोड़ते हुए नज़र आ रही हैं।
अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- नारियल तोड़ते और दिल में एक छोटी सी प्रार्थना के साथ हम अपनी बिना टाइटल वाली फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यह फ़िल्म सपनों और उनकी शक्ति के बारे में हैं। प्लीज़ टाइटल सुझाएँ और हमारे साथ शेयर करें। बता दें कि पिछले कुछ महीनों से इस फ़िल्म को लेकर अक्षय कुमार बातचीत कर रहे हैं।
इसी बीच सोशल मीडिया पर लोग अच्छे कुमार को खरी खोटी सुना रहे हैं। कई लोग अक्षय कुमार को रीमेक नहीं ओरिजनल बनाने को कह रहे हैं। तो कई लोगों का कहना है कि अगर ऐसे ही रीमेक फ़िल्में बनती रही तो हमारी इंडस्ट्री कभी आगे नहीं बढ़ेगी। वहीं कई लोग दोनों की उम्र के अंतर को लेकर भी अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल में कर रहे हैं।