मुसलमानों का सबसे पवित्र महीना रमजान चल रहा है. हर साल की तरह इस बार भी बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान समेत बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की. जहां पार्टी में सलमान अपने पिता सलीम खान और भाई अरबाज खान के साथ समारोह में पहुंचे थे, वहीं शाहरुख ने स्टार-स्टडेड पार्टी में अकेले ही मौजूदगी दर्ज कराई. 

बता दें कि बाबा सिद्दीकी हर साल रमजान के महीने में इफ्तार पार्टी का आयोजन कराते हैं लेकिन पिछले दो सालों में कोरोना वायरस के चलते इस इफ्तार पार्टी का आयोजन नहीं हो पाया था. लेकिन अब हालात नॉर्मल होने के बाद फिर से पार्टी की गई. पार्टी में सलमान ने काली शर्ट और पैंट का पहनी हुई थी, वहीं किंग खान ने काले रंग का पठानी सूट पहनना हुआ था.


सलमान और शाहरुख खान के अलावा इस इफ्तार पार्टी में संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी, चंकी पांडे, करण सिंह ग्रोवर और फिल्म मेकर अनीस बज्मी भी उपस्थित थे. जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह, एली गोनी और जैस्मीन भसीन, ईशा गुप्ता, निक्की तंबोली, मधुरिमा तुली, हिना खान, मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू,  तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के अलावा मोनालिसा भी अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत ने बांद्रा ताज लैंड एंड्स में स्टार-स्टडेड पार्टी में मौजूदगी दर्ज कराई.

बाबा सिद्दीकी की वार्षिक इफ्तार पार्टी फिल्म जगत में सबसे चर्चित आयोजनों में से एक है. पार्टी शाहरुख-सलमान के फैंस में भी एक खास जगह रखती है क्योंकि यह वह जगह है जहां दोनों सुपरस्टार ने 2014 में एक-दूसरे को गले लगाकर अपनी पुरानी प्रतिद्वंद्विता को दफन कर दिया था.