राजधानी दिल्ली में गुरुवार को एक बार फिर आग ने तांडव मचाया है। साउथ ईस्ट दिल्ली के जामिया इलाके में स्थित एक फास्ट फूड रेस्तरां में सिलेंडर ब्लास्ट के बाद भीषण आग लग गई है। हादसे में 13 लोग झुलस गए, जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को पास के होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हैं। 


इससे कुछ देर पहले पंजाबी बाग के एक रेस्तरां में भीषण आग लग गई थी। आग ने इतना भयानक रूप ले लिया कि थोड़ी देर में पूरा रेस्तरा जलकर राख हो गया। यहां पहले दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची थी, लेकिन आग भंयकर होने के कारण रेस्तरा की आग बुझाने के लिए 12 गाड़ियों को लगाया गया। फिलहाल, आग लगने के कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

पुलिस के मुताबिक यह रेस्तरां चार मंजिला है और इसमें कार पार्किंग की सुविधा भी है। पुलिस के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट होने के कारण गी और पूरे रेस्तरां में फैल गई। वहीं, दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि हमें अपराह्न करीब 1:35 बजे पंजाबी बाग में क्लब रोड पर ट्रॉय लाउंज एवं बार में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।