यूपी की राजधानी लखनऊ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। बिजनौर थाना क्षेत्र के माती गांव में सोमवार देर रात प्रेमी को प्रेमिका से चोरी छिपे मिलना भारी पड़ गया। इतना ही नहीं प्रेमी के जान पर बन आई। प्रेमी चोरी छिपे प्रेमिका से मिलने पहुंचा था लेकिन घने कोहरे की वजह से वहां एक कुआं प्रेमी को नहीं दिखा और वो उसमें जा गिरा। बाद में प्रेमिका ने शोर मचाया। इसके बाद गश्‍त कर रहे पुलिस कर्मियों ने प्रेमी को कुएं से बाहर निकाल कर उसकी जान बचाई।


जानकारी के मुताब‍िक, प्रभारी निरीक्षक बिजनौर राजकुमार सिंह ने बताया कि मोहनलालगंज इलाके के रहने वाले एक युवक का सरोजनीनगर में रहने वाली युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। बिजनौर इलाके के माती गांव के पास सोमवार देर रात दोनों मिलने पहुंचे थे। इस दौरान घना कोहरा होने के चलते युवक गहरे कुएं में गिर गया। पुलिस कर्मियों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद रस्से में बांधकर निकाला। पुलिस ने उसे सरोजनीनगर सीएचसी में उसे भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी।

युवती का उसकी मां से हो गया था विवाद
दरअसल, युवती ने हाथ हिलाकर पुलिस को रुकने का इशारा किया। पुलिस पहुंची टार्च लगाकर उसे देखा तो युवक सुरक्षित कुएं में था। इसके बाद पुलिस टीम ने रस्सा मंगवाया। रस्सा डालकर पुलिस के जवान नीचे कुएं में उतरे। पुलिस टीम ने युवक को सुरक्षित निकाल लिया। हादसे में युवक मामूली रूप से चोटिल हो गया। उसका क्षेत्र स्थित अस्पताल में इलाज कराया गया। इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि युवती का उसकी मां से विवाद हो गया था। तभी उसने युवक को मिलने के लिए बुलाया था। इस दौरान वह कोहरे के कारण कुएं में गिर गया।