तेलुगु इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज (Gayathri aka Dolly D Cruze) की 26 की उम्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। अदाकारा जिस कार में यात्रा कर रही थी, उसकी हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके में एक भयानक दुर्घटना हो गई। अदाकारा अपने दोस्त राठौड़ के साथ घर लौट रही थी, जो शुक्रवार की देर रात 18 मार्च को होली के जश्न के बाद उनके साथ कार में था। रिपोर्ट्स के अनुसार राठौड़ की भी इस हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सड़क पर डिवाइडर से टकराने से पहले कार कंट्रोल खो बैठी और पलट गई।


गायत्री की मौके पर ही हो गई थी मौत
रिपोर्ट्स बताती है कि गायत्री की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि राठौड़ की हालत काफी गंभीर थी जसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया लेकिन उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि कार की टक्कर एक महिला से हुई थी, जो सड़क पर पैदल चल रही थी। हालांकि कार पलटने के कारण महिला उसके नीचे दब गई थी। रिपोर्ट्स से पता चला कि डॉली डी क्रूज की तरह उस महिला ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

ऐसे हुई थीं फेमस
गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज शुरुआत में इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ-साथ अपने यूट्यूब चैनल जलसा रायुडू के जरिए फेमस हुई थीं। सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद उन्हें वेब सीरीज 'मैडम सर मैडम अंते' में काम करने का ऑफर मिला था। उन्हें कई शॉर्ट फिल्मों में भी देखा गया, जो दर्शकों को खूब पसंद भी आईं। उनकी अचानक मौत ने सोशल मीडिया की दुनिया के साथ-साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी कई लोगों को सदमे में छोड़ दिया है। उनके फैंस को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि गायत्री अब इस दुनिया में नहीं हैं।