बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, शादी की खुशियां मातम में बदल गई. इसमें चार महिलाओं की मौत हो गई है, जबकि इस हादसे में कई घायल हो गये हैं. घायलों को इलाज के लिए स्‍थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. घटना मशरक-मलमलिया मुख्य पथ एसएच- 73 पर दुमदुमा में हुई है.


मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को देर रात निकाह की रस्‍म अदायगी कर रही आठ महिलाओं को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया. घटनास्थल पर ही तीन महिलाओं की मौत हो गई. एक की मौत इलाज के दौरान हो गई. कई लोग घायल हैं. उन्‍हें आनन-फानन में  स्‍थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. घायलों की स्थिति नाजुक देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया.

स्‍वजनों  ने बताया कि निकाह के लिए बरात गई थी. इसके बाद घर के आगे महिलाएं कुछ रस्‍म पूरी कर रही थीं. इसी दौरान तेज रफ़्तार में आया अनियंत्रित ट्रक महिलाओं को कुचलता चला गया. घटना के बाद चीख पुकार मच गई. घटनास्‍थल पर तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया. घायल एक महिला की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. चार महिलाएं घायल हैं.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मशरक-मलमलिया मुख्य पथ एसएस 73 को जाम कर दिया. आवागमन पूरी तरह बाधित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए. लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. करीब छह घंटे बाद सुबह साढ़े चार बजे लोगों ने जाम हटाया. सुबह में जाम समाप्‍त होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया.