ओडिशा के जाजपुर जिले (Jajpur District) में एक दिल दहलाने वाली घटना में 8 साल की लड़की का कथित तौर पर सिर कलम करने और कटे हुए सिर के साथ गांव में घूमने के आरोप (Allegation) में 30 वर्षीय शख्स को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया.



अपराध की सारी हदें की पार

पुलिस (Police) ने बताया कि जमानकीरा मंडल के गांव में हुई इस घिनौनी घटना के पीछे की मंशा का अभी पता नहीं चल पाया है और इस वारदात को लेकर लोग सकते में हैं. बच्ची सुबह खेत में शौच के लिए गई थी, जिसके बाद आरोपी कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंचा और उसका सिर कलम कर दिया. बाद में वह कटे हुए सिर को लेकर गांव में घूमा, एक ट्यूबवेल में गया और उसे धोया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी की पत्नी ने जब उसके हाथ में कटा हुआ सिर देखा तो उसका उससे झगड़ा हुआ लेकिन उसने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटने की धमकी (Threat) दी. इसके बाद आरोपी वहां जमीन पर सो गया. कुचिंदा उपमंडलीय पुलिस अधिकारी राजकिशोर मिश्रा ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. शुरुआती जांच में पता चला है कि वह नशे का आदी (Addicted To Drugs) है.

मामले की जांच जारी

अधिकारी ने कहा, ‘हम अभी यह पता नहीं लगा पाए हैं कि वारदात को अंजाम देते वक्त उसके दिमाग में क्या चल रहा था.’ ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी का आए दिन मृतक लड़की के परिवार से झगड़ा होता था लेकिन वह मानसिक रूप से विक्षिप्त नहीं (Not Mentally Retarded) था. जमानकीरा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर प्रेमजीत दास ने बताया कि हथियार बरामद कर लिया गया है और शव पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजा गया है. बता दें कि मामले की जांच चल रही है.