एक चीन पूर्वी यात्री विमान जो 132 लोगों के साथ आज पहाड़ों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया एक सुरक्षा कैमरे द्वारा कैद की गई भयानक फुटेज में सीधे जमीन में गोता लगाते हुए देखा जा सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो को एक स्थानीय खनन कंपनी के सुरक्षा कैमरे ने कैद किया था।


बोइंग 737 विमान कुनमिंग शहर से गुआंगझोउ के लिए उड़ान भर रहा था जब वह “वुज़ौ पर हवाई संपर्क खो गया“गुआंग्शी क्षेत्र में शहर, चीन के नागरिक उड्डयन प्रशासन ने कहा। विमान वुझोउ के पास टेंग काउंटी में दुर्घटनाग्रस्त हो गया और पहाड़ में आग लग गई। रिपोर्ट के मुताबिक बचाव कर्मियों को किसी भी जीवित व्यक्ति का कोई संकेत नहीं मिला है।

उड़ान एमयू5735, अपने अंतिम सेकंड में, पहाड़ों में दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले एक बड़ी गति से एक नोजिव में देखा गया था।

फ्लाइट ट्रैकर फ्लाइट राडार24 ने दिखाया कि विमान में तेज धार थी 2.15 मिनट में 29,100 फीट की ऊंचाई से 9,075 फीट तक गिरा. उड़ान की जानकारी बंद होने से पहले, एक और 20 सेकंड में, इसकी ऊंचाई 3,225 फीट थी।

परिभ्रमण से लेकर लैंडिंग तक की ऊंचाई में इस गिरावट में आमतौर पर लगभग 30 मिनट लगते हैं।

एक विमान दुर्घटना के बारे में चिंता तब शुरू हुई जब स्थानीय मीडिया ने बताया कि चीन पूर्वी उड़ान एमयू 5735 कुनमिंग से दोपहर 1:00 बजे के बाद उड़ान भरने के बाद योजना के अनुसार ग्वांगझू नहीं पहुंची थी।

FlightRadar24 ने स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:22 बजे के बाद MU5735 के लिए कोई और डेटा नहीं दिखाया, जब वह वुझोउ पहुंचा था।

एएफपी ने एक ग्रामीण के हवाले से एक स्थानीय साइट को बताया कि विमान में “पूरी तरह से टूट गया” और उसने आस-पास के वन क्षेत्रों को आग से नष्ट होते देखा था।