उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे का एक्सीडेंट हो गया. इस सड़क हादसे में डिप्टी सीएम के बेटे योगेश मौर्य बाल-बाल बच गए. बताया जा रहा है कि वह मध्य प्रदेश के दतिया में पीताम्बरा शक्तिपीठ के दर्शन करने जा रहे थे. हादसा कालपी NH-27 पर हुआ. जब एक बुलडोजर से योगेश मौर्य की कार टकरा गई.


डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे का एक्सीडेंट

दरअसल, बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे का एक्सीडेंट उक्त हुआ जब वह मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे. केशव प्रसाद के बेटे योगेश के साथ हादसा जालौन में हुआ. वह मध्य प्रदेश के दतिया में पीताम्बर शक्तिपीठ के दर्शन के लिए जा रहे थे.

फॉर्च्यूनर कार बुलडोजर से टकराई

केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य फॉर्च्यूनर कार से जा रहे थे. उनकी फॉर्च्यूनर कार उत्तर प्रदेश के जालौन में आलम बाईपास के पास बुलडोजर से टकरा गई. कार और बुलडोजर की टक्कर इतनी जोरदार थी, कि फॉर्च्यूनर बुरी तरह से टूट गई.

बता दें कि विधानसभा चुनाव 2022 में सिराथू की अपनी सीट केशव प्रसाद मौर्य हार गए थे. केशव मौर्य को सपा की पल्लवी पटेल से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बावजूद बीजेपी ने उन पर भरोसा जताया और दोबारा डिप्टी सीएम की कुर्सी से नवाजा.