मध्य प्रदेश के धार जिले में शनिवार को एक ऐसी घटना घटी, जिसने दो परिवारों में चल रही शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया। एक तरफ तो दुल्हन अपने पिया के आने का बेचेनी से इंतजार कर रही थी। वहीं दूसरी तरफ खुशी में झूमता हुआ दूल्हा भी बारातियों को लेकर कार से अपनी दुल्हन के साथ सात फेरे लेने जा रहा था। लेकिन रास्ते में एक सड़क दुर्घटना में दूल्हे की मौत हो गई।

News

बता दें कि, ग्राम फूलगांवड़ी के नजदीक शनिवार सुबह बारात लेकर जा रहे दूल्हा की सड़क हादसे में मौत हो गई। दूल्हा बारात संग बड़वानी जिले की अंजड़ तहसील के ग्राम टिटगारिया (खेड़ा) दवाना से ग्राम लाबरिया जा रहा था। बताया जा रहा है कि, कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें सवार दूल्हा बुरी तरह जख्मी हो गया था। इस दौरान अन्य कई बाराती भी घायल हुए हैं। हादसे के बाद अन्य बाराती बुरी तरह से जख्मी दूल्हा को इलाज के लिए इंदौर ले जा रहे थे। रास्ते में उसकी मौत हो गई।


शनिवार को बड़वानी जिले के ग्राम टिटगारिया दवाना से राधेश्याम सिद्धड़ के बेटे रितेश उर्फ अजय का विवाह ग्राम लाबरिया के राजेंद्र दांतलेचा की बेटी ज्योति से होना था। इसी वजह से सुबह जल्दी बारात लाबरिया के लिए बड़वानी जिले से रवाना हो गई। इसी दौरान ग्राम फूलगांवड़ी के पास सुबह करीब 6 बजे दूल्हे का चार पहिया वाहन (एमपी 09 डब्ल्यूएफ 4959) फोरलेन पर बनी रेलिंग टकराकर अनियंत्रित होकर पलटते हुए खेत में जा गिरा। हादसे में वाहन सवार दूल्हा रमेश समेत चार अन्य बाराती बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद गंभीर हालत में इंदौर रैफर ले जा जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही दूल्हे की मौत हो गई।


वहीं, दूसरी तरफ दुल्हन के घर पर फैरों के साथ साथ शादी की तैयारियां पूरी कर ली गई थीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुबह करीब 8 बजे तक बारात को दुल्हन के घर लाबरिया आना था, क्योंकि सुबह 10 बजे शुभ लग्न मुहुर्त था। दुल्हन के घर वालों के अनुसार, उन्हें दूल्हे की मौत की सूचना उस समय लगी जब वो लोग बारात ला रहे दूल्हे के स्वागत के लिए घर के द्वार पर खड़े थे। घटना के बाद से ही शादी के दोनों घरों में मातम पसरा हुआ है।