ads

जिंदा नवजात को जमीन में आधा किया दफन, चेहरे पर रख दी ईंट

मां की ममता को शर्मसार करने वाला मामला अंबिकापुर शहर से सामने आया है। यहां एक मां ने ऐसी निर्दयता (Cruelty) दिखाई कि सुनकर गुस्सा आ जाएगा। निर्दयता का एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे देख व सुनकर लोग सिहर उठे। जिंदा नवजात (Live Newborn) को आधा जमीन में दफन कर उसके चेहरे पर ईंट रख देने जैसा घिनौना एक महिला व उसके परिजन द्वारा किया गया है। पूरा मामला मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) के बगल में स्थित झाड़ी के पास का है। खैर अभी यह तो नहीं कहा जा सकता कि उक्त बच्चे की मां की डिलीवरी कहां हुई थी, क्योंकि मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आसपास कई निजी नर्सिंग होम भी स्थित हैं।

Newborn murder
दरअसल महिला अस्पताल के पीछे मंगल भवन के सामने स्थित संतोष किराना दुकान में मौजूद एक महिला ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि मंगल भवन के बगल में स्थित झाड़ी में एक महिला गई हुई थी, जिसे बच्चे द्वारा कराहने की आवाज आई। यह बात उक्त महिला ने किराना दुकान की महिला को बताया।
घटना लगभग दोपहर 12 बजे की है। इसके बाद तत्काल कुछ लोग झाड़ी के पास गए तो जमीन में आधा दफन नवजात कराह रहा था। निर्दयता की हद यह थी कि बच्चे का चेहरा छिपाने के लिए उसे ईंट से ढंक दिया गया था।
दोपहर 12 बजे ही स्थानीय कुछ लोगों ने मणिपुर पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी परंतु मणिपुर पुलिस हमेशा की तरह यहां भी लगभग 2 घंटे बाद पहुंची। पुलिस जब पहुंची तब बच्चे के शरीर को बाहर निकाला गया, परंतु उसकी सांसे तब तक थम चुकी थी। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।