उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बेटे की कारण का एक्सीडेंट हो गया है। जानकारी के मुताबिक, यूपी के फिर से उपमुख्यमंत्री बने केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की गाड़ी एक हादसे का शिकार हो गई है। राहत की बात ये है कि, हादसे में डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे योगेश बाल-बाल बच गए हैं। हालांकि, उन्हें मामूली चोटें आई हैं।

कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त, दो हिस्सों में बंटा ट्रैक्टर
Keshav Prasad Maurya Son Accident:  जानकारी के अनुसार, यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के बेटे की गाड़ी का एक्सीडेंट कालपी पुलिस थानान्तर्गत झांसी-कानपुर हाईवे 27 पर हुआ है। कालपी के अमलताश तिराह के पास ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रैक्टर भी दो हिस्सों में बंट गया। लेकिन गनीमत रही कि हादसे में उनके बेटे योगेश बाल-बाल बच गए हैं। हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

पीताम्बरा माई के दर्शन के लिये जा रहे थे
जानकारी में सामने आया है कि, डिप्टी सीएम मौर्य (UP Deputy CM Keshav Prasad) के बेटे योगेश दतिया पीताम्बरा माई के दर्शन के लिये जा रहे थे। तभी ये हादसा हुआ। हादसे के बाद उन्हें तुरंत दूसरी गाड़ी से भेजा गया। कार हादसे की सूचना पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने वीडियो कॉल कर बेटे के हालचाल जाने। तब डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि, चिंता की कोई बात नहीं है। आपको बता दें कि, कल शुक्रवार को ही उनके पिता केशव प्रसाद मौर्य ने दोबारा यूपी के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली है।