शादी के बाद कई बार लोग अपनी पत्नी के अलावा बाहरी महिला से प्रेम कर बैठते हैं, लेकिन उसके बाद परिवार में कलह हो जाती है. न सिर्फ पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता है, बल्कि बाहरी व्यक्ति भी व्यक्तिगत मामले में उलझने लगता है. कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स का बाहर अफेयर चल रहा होता है, लेकिन जब वह अपनी पत्नी से तलाक मांगता है तो वो मना कर देती है. इस पर उस शख्स की गर्लफ्रेंड गुस्सा जाती है और ऐसी हरकत कर बैठती है, जिसके बारे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

पति का बाहर चल रहा था अफेयर, पत्नी ने तलाक देने से किया मना तो गर्लफ्रेंड ने कर दी ऐसी 'घिनौनी' हरकत

महिला ने बॉयफ्रेंड की पूर्व पत्नी के घर जाकर लगा दी आग

'द सन' की खबर के मुताबिक, इंग्लैंड के नॉर्थ शील्ड में एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की पूर्व पत्नी के घर जाकर आग लगा दी. बॉयफ्रेंड की एक्स वाइफ तलाक देने से इनकार रही थी, जिसकी वजह से उसने ऐसी हरकत की. खबर के मुताबिक, 23 साल की क्लो शोटन की इस हरकत का उस समय पता चला जब पुलिस ने घर में मौजूद CCTV फुटेज को खंगाला. बता दें कि यह घटना 31 जुलाई की है.

घर में महिला के साथ मौजूद था उसका बेटा

जब क्लो शोटन ने लीन स्टिलडॉल्फ के घर लगाई तो उस वक्त 17 साल का उसका बेटा भी मौजूद था. इतना ही नहीं, उस दौरान घर पर लीन की एक दोस्त और उसकी बेटी भी आई हुई थी. महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. न्यूकैसल क्राउन कोर्ट में इस मामले में सुनवाई हुई, जिसमें प्रॉसीक्यूटर ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे लीन को फायर अलार्म बजने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद उसने फायर ब्रिगेड को फोन करके बुलाया. घर में धुंआ भरा हुआ था, दमकलकर्मियों ने जल्द ही आग पर काबू पाया.

सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो खुल गया पूरा राज

इसके बाद जब सीसीटीवी खंगाला गया तो पता चला कि क्लो शोटन ने रात में आकर लाइटर और एक कागज से आग लगाई थी. कोर्ट ने इस मामले में क्लो शोटन को साढ़े तीन साल जेल की सजा सुनाई. लीन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, क्लो उसके पूर्व पति की गर्लफ्रेंड है. लीन ने बताया कि क्लो ने इस वजह से आग लगाया क्योंकि वह तलाक के पेपर पर साइन करने में समय ले रही थी.