ग्वालियर में एक व्यापारी के बेटे को ऑनलाइन मोबाइल चैटिंग एप पर एक युवती से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। इस एप पर उससे मुंबई की लड़की ने अश्लील बातें शुरू कर दीं। व्यवसायी के बेटे ने भी उसे कुछ ऐसे ही मैसेज भेजे। इसके बाद युवती ने उसकी चैट और वीडियो कॉलिंग को एडिट कर अश्लील रूप दे दिया। अब युवती व्यवसायी के बेटे को ब्लैकमेल कर बदनाम करने की धमकी दे रही है। घटना 15 दिन से पहले से अभी तक की है। परेशान होकर युवक ने एसपी ऑफिस में आवेदन देकर शिकायत की है। 


मुरार के एमएच रोड निवासी किराना व्यवसायी का 22 साल का बेटा 15 दिन पहले एक दोस्त के कहने पर डेटिंग एप डाउनलोड किया था। डेटिंग एप पर युवक ने जैसे ही अपना प्रोफाइल क्रिएट किया, तो उनको कई लड़कियों से दोस्ती के ऑफर आने लगे। इसके बाद एक मुम्बई गर्ल ने उसे दोस्ती का ऑफर दिया। तत्काल व्यापारी के बेटे ने दोस्ती स्वीकार कर ली। इसके बाद दोनों के बीच चैट शुरू हो गई। दो से तीन दिन बाद युवती ने अश्लील चैट शुरू कर दी। इसके बाद 5 दिन पहले युवती ने वीडियो कॉलिंग की। इस पर करीब 2 मिनट तक बात की। 

इस दौरान युवती ने आपत्तिजनक वीडियो चैट शुरू की और व्यापारी के बेटे से भी ऐसा करने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इसके अगले दिन व्यापारी के बेटे को एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने बताया कि वह दिल्ली क्राइम ब्रांच से बोल रहा है। उसको धमकाया कि तुमने एक युवती से अश्लील वीडियो कॉलिंग चैट की है। युवती ने क्राइम ब्रांच में शिकायत की है। इस पर व्यापारी का बेटा घबरा गया। युवक ने एक वीडियो भेजा जिसमें वह कॉलिंग के दौरान गलत हरकत कर रहा है, इनसाइड में युवती दिख रही है। उसके वीडियो को एडिट किया गया था। इसे देखकर वह घबरा गया।

अब मांग रहे 20 हजार रुपए
अब व्यवसायी के बेटे के पास लगातार कभी दिल्ली क्राइम ब्रांच, तो कभी युवती के रिश्तेदारों के नाम से फोन कॉल आ रहे हैं। सभी उसे बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं। बदले में समझौता कराने के लिए 20 हजार रुपए मांग रहे हैं। परेशान होकर व्यापारी ने मामले की शिकायत पुलिस में की है।