मां बाप अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा अध्यन (Education studies) करने के लिए स्कूल (School) भेजते है लेकिन पापा की पारी अलग ही गुल खिला रही होती है। ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर तेजी से वायरल हो रहा जिसमे पापा की पारी बस के अंदर स्कूली ड्रेस ने बीयर पीते हुए नजर आ रही है। 


खबरों के मुताबिक यह वीडियो तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेंगलपट्टू जिले का बताया जा रहा है, जिसमें चलती बस में छात्र-छात्राएं बीयर पीते हुए दिखाई दें रही हैं। छात्रों में से ही किसी एक ने इस अयाशी का वीडियो रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दावा किया गया कि यह वीडियो काफी पुराना है, मगर बाद में पता चला कि यह घटना मंगलवार की है और स्थानीय मीडिया में भी इस खबर को दिखाया जा रहा है। तिरुकाझुकुंद्रम से ठाचुर जा रही बस में यह सभी छात्र स्कूल यूनिफॉर्म में बियर पीती हुई दिखाई दी। 

वीडियो वायरल होने के बाद जब घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने घटना का संज्ञान ले लिया है और स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जांच पूरी होने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।