हरियाणवीं सिंगर-डांसर सपना चौधरी ने इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना ली है. वो अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सपना के स्टेज शो में शामिल होने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं. उनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक शो के दौरान सपना की तबीयत खराब हो गई थी. सपना की तबीयत खराब होने के बारे में पता चलने के बाद फैंस को उनकी बहुत चिंता हो रही थी. अब सपना ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अस्पताल में नजर आ रही हैं.


वीडियो में सपना अस्पताल में वॉक करती नजर आ रही हैं. उन्हें किसी से पकड़ रखा है और वह लंगड़ाते हुए चल रही हैं. वीडियो में सपना की हालत देखकर कहा जा सकता है कि वह बहुत बीमार हैं. वीडियो शेयर करने के साथ सपना ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है.

सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अब मैं बिल्कुल ठीक हूं. आप सबकी ब्लेसिंग का बहुत धन्यवाद. जल्दी मिलते हैं स्टेज पर. सपना की ऐसी हालत देखकर उनके फैंस चिंतित हो गए हैं. वह कमेंट करके उनसे उनकी हालत के बारे में पूछ रहे हैं.

फैंस को हुई चिंता
सपना के पोस्ट पर उनके फैंस ने ढेर सारे कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा- आप ठीक है ना अब. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- जल्दी ठीक हो जाओ मैडम. एक यूजर ने लिखा- क्या हुआ आपको.

आपको बता दें कुछ दिनों पहले सपना रामपुर के बघेलान में लाइव शो के लिए गईं थीं. जहां शो के दौरान ही सपना की तबीयत खराब हो गई थी. उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां दवाइयां देने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. सपना को उस दौरान डॉक्टर्स ने कुछ टेस्ट करवाने की सलाह दी थी.  मगर उन्होंने तब वहां टेस्ट करवाने की बजाय दिल्ली आकर टेस्ट करवाने के लिए कहा था.

आपको बता दें सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज और गाने शेयर करती रहती हैं. जो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं.