तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में दिनदहाड़े एक युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई। इस दौरान दर्जनों की भीड़ तमाशबीन बनी रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटनास्थल पर पुलिसकर्मी भी मौजूद था, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद वह युवक की जान नहीं बचा सका। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैदराबाद की एक व्यस्त सड़क पर बुधवार को 2 लोगों ने सरेआम एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बदला लेने के मकसद से यह हमला किया गया। इस चौंकाने वाली घटना का वीडियो वायरल हो गया है।


पुलिस के मुताबिक, एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल और कुछ स्थानीय लोगों ने पीड़ित को बचाने का विफल प्रयास किया। इस हस्तक्षेप के बावजूद दोनों हमलावरों ने उन पर हमला जारी रखा। इस दौरान लोग घटना का वीडियो बनाने में लगे रहे, जो कि बाद में वायरल हो गया। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी बीच सड़क में एक युवक पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ एक के बाद एक वार करता रहा और लोग खड़े देखते रहे। अट्टापुर इलाके में हुई इस घटना में पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पीड़ित की पहचान रमेश (28) के रूप में की गई है। दोनों हमलावरों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

पुलिस ने बताया कि यह हत्या बदला लेने के मकसद से की गयी लगती है क्योंकि रमेश दिसंबर 2017 में महेश नाम के एक व्यक्ति की हत्या का मुख्य आरोपी था। रमेश पर हमला कर उसकी हत्या करने वालों में महेश का पिता भी शामिल है। उन्होंने बताया कि वह अदालत में सुनवाई के बाद वापस लौट रहा था कि महेश के पिता और चाचा ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने यह भी बताया कि राहगीरों ने इसका वीडियो बना लिया जो वायरल हो गया है।