ऑस्कर अवॉर्ड्स 2022 के इवेंट में ऐसा कुछ हुआ जो इस अवॉर्ड सेरेमनी के इतिहास में आज तक कभी नहीं हुआ।  इवेंट के दौरान विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस से लेकर दर्शक तक सभी इस सीन को देखकर हैरान रह गए हैं। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि हमेशा कूल दिखने वाले विल स्मिथ ने ऐसा कुछ किया।


अब ये सब हुआ क्यों इसके बारे में हम आपको बताते हैं। दरअसल, क्रिस ने विल की पत्नी को लेकर मजाक किया था जो एक्टर को पसंद नहीं आया। यही वजह है कि वह अपनी सीट से उठकर स्टेज पर गए और वहां खड़े हुए विल को जोरदार थप्पड़ मारा और फिर वहां से चले गए। क्रिस तो पहले शॉक्ड ही हो गए कि ये अचानक उनके साथ क्या हुआ। इसके बाद वह विल से बात करते हैं और फिर विल अपनी सीट से चिल्लाकर कहते हैं कि अपने मुंह से मेरी पत्नी का नाम मत लेना।

बता दें कि पहले तो फैंस को लगा कि ये सब शो की स्क्रिप्ट का हिस्सा है। लेकिन बाद मे ंकुछ वीडियोज आए जिसमें विल रोते हुए भी दिखे जिसके बाद फैंस को यकीन हुआ कि ये सब सच में हुआ है। इतना ही नहीं विल ने अपनी स्पीच में शो के मेकर्स से माफी भी मांगी है।

दरअसल, विल को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला। जब वह अवॉर्ड लेने स्टेज पर गए तो उन्होंने अपनी स्पीच में माफी मांगी। विल ने कहा, मैं अकादमी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं जो बाकी नॉमिनेट हुए हैं उन लोगों से माफी मांगना चाहता हूं। मैं एक क्रेजी पिता की तरह लग रहा हूंं, जैसा उन्होंने रिचर्ड विलियम्स को लेकर कहा। लेकिन प्यार आपको क्रेजी चीजें करने को मजबूर कर देता है।

जब ये सब बवाल हो गया तब ब्रेक के दौरान डेनजल वॉशिंगटन और टाइलर पैरी, विल को समझाते नजर आए। डेनजल ने विल को गले लगाया और उन्हें शांत किया। विल इस दौरान बहुत इमोशनल हो गए और पत्नी जादा के साथ बैठ गए। विल की आंखों में आंसू भी आ गए थे।