राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले के तिजारा थाना क्षेत्र में बीती रात अज्ञात बदमाश स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की एटीएम मशीन और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को उखाड़ कर अपने साथ ले गए. पुलिस ने मामलो को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि, एटीएम मशीन में 25 लाख 83 हजार रुपये थे. उन्होंने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने तिजारा फाटक पुलिया के पास स्टेट बैंक आफ इंडिया (State Bank of India) की एटीएम मशीन और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को उखाड़ लिया और उसे लेकर फरार हो गए, आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. 


एक और एटीएम उखाड़ने का किया प्रयास
इतना ही नहीं बदमाशों ने मालवीय नगर चौराहे के पास बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को भी उखाड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए. पुलिस ने दोनों ही वारदात में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि, पुलिस गश्त की कोई व्यवस्था नहीं है. आए दिन बदमाश घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं. 

पुलिस ने नहीं दिया ध्यान 
लोगों ने ये भी बताया कि, चौराहे पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है और लोग शराब पीते हैं. कई बार इसे लेकर पुलिस को भी जानकारी दी गई है लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया है. उधर, पुलिस का कहना है कि दोनों ही मामलों में जांच शुरू कर दी गई है. आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. पुलिस का दावा है कि आरोपियों की पहचान कर जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.