दिल्ली में रोका गया स्वास्थ्य मंत्री का काफिला, AAP ने BJP पर लगाया हमले का आरोप

नई दिल्ली: अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले को रविवार को देश की राजधानी में रोक लिया, जिसके बाद दिल्ली की राजनीति में उबाल आ गया है. आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला करने का आरोप लगाया है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि ये बीजेपी है. निहायत गुंडों और लफंगों की पार्टी. जब ये हार रहे होते हैं तो अपना असली रंग दिखाते हैं.

कथित हमले के वीडियो को शेयर करते हुए, आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि बीजेपी एमसीडी चुनाव हार रही है, इसलिए वो हिंसा पर उतर आई है.

दिल्ली पुलिस ने भी इस घटना की पुष्टि की है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि इसके लिए थाना स्तर पर पर्याप्त कर्मचारी तैनात किए गए थे, हालांकि इस कार्यक्रम की कोई सूचना नहीं थी.

उन्होंने कहा कि उद्घाटन के बाद मंत्री सत्येंद्र जैन कार्यक्रम स्थल से निकल गए और द्वारका की ओर गोयला डेयरी नाले को पार कर गए, जहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी की और उनकी कार को रोकने की कोशिश की.