दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में शनिवार दोपहर एक अधेड़ की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने पहले अधेड़ के सिर पर सिलेंडर से वार किया फिर गला रेत दिया। पुलिस ने वारदात में शामिल दो दोस्तों बॉबी और रामविलास को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने उधार में लिए पांच सौ रुपये नहीं लौटाने पर वारदात अंजाम देने की बात कही है।



जानकारी के अनुसार, 55 वर्षीय राजवीर ट्रांसपोर्ट नगर के पास झुग्गी में रहता था और कूड़ा आदि जमा करना के काम करता था। वहीं, पत्नी और तीन बच्चे उससे अलग जहांगीरपुरी इलाके में रहते हैं। बताया जाता है कि पड़ोसी युवक ने राजवीर को खून से लथपथ हालत में देखकर बीट कांस्टेबल सतबीर को सूचना दी। सूचना पर फारेंसिक एवं क्राइम टीम मौके पर पहुंची और सबूत आदि जमा किए।

बादली एसीपी विवेक भगत की देखरेख में एसएचओ राजेश कुमार की टीम ने जांच शुरू की। पुलिस ने मृतक की कॉल डिटेल्स की जांच और आसपास के लोगों से पूछताछ की। इसके बाद बॉबी और राम निवास को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि बाबी ने शराब पीने के दौरान पांच सौ रुपये उधार राजवीर को दिए थे। लेकिन वह लौटा नहीं रहा था। शुक्रवार को तीनों ने एक साथ शराब पी और रुपये मांगने पर राजवीर ने बॉबी को अपशब्द कह दिया। इसी से नाराज होकर बॉबी ने सिलेंडर से राजवीर पर वार कर दिया। फिर राम निवास ने ब्लेड से गला रेत दिया।