दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में 45 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके दो परिचित व्यक्तियों ने कथित तौर हत्या कर दी क्योंकि वह उनमें से एक से उधार लिए गए 500 रुपये नहीं लौटा पाया था. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.



दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि हत्या शुक्रवार रात को की गई थी और दोनों आरोपियों को रविवार को पकड़ लिया गया. पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान राजबीर के रूप में की गई है जो कूड़ा बीनने का काम करता था और समयपुर बादली इलाके के जीटी करनाल रोड क्षेत्र में झुग्गी में रहता था. हत्या के आरोप में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के निवासी बॉबी (23) और रामनिवास (27) को गिरफ्तार किया गया है.

नहीं चुका पा रहा था कर्ज

पुलिस ने कहा कि उन्हें हत्या की जानकारी शुक्रवार देर रात को मिली और मौके पर पहुंचने पर उन्हें झुग्गी के पास खून से लथपथ एक लाश मिली जिसका गला काटा गया था और सिर पर चोट लगी थी. पुलिस ने कहा कि जांच में पता चला कि जिस व्यक्ति की हत्या की गई उसने बॉबी से 400-500 रुपये उधार लिए थे जो वह चुकाने में असमर्थ था.

ब्लेड से काट दिया गला

शुक्रवार रात को इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और शराब के नशे में दोनों ने राजबीर की हत्या कर दी. बाहरी उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त ब्रजेन्द्र कुमार यादव ने कहा कि रामनिवास ने ब्लेड से राजबीर का गला काटा. उन्होंने कहा कि पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.