उत्‍तर प्रदेश के हापुड़ के हाफिजपुर थाना क्षेत्र के गांव कुराना के जंगल में तीन दोस्तों ने पैसों की खातिर अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। दोस्तों ने उसके शरीर को 30 टुकड़ों में काटकर जेसीबी से गड्ढा खोदकर जमीन में दबा दिया। पुलिस ने गिरफ्तार किए दोनों दोस्तों की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया। जबकि, तीसरे की तलाश जारी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दी है।



जानकारी के अनुसार, गांव कुराना निवासी इरफान अपने दोस्त रागिब के साथ बुलंदशहर रोड स्थित टोल प्लाजा पर फास्ट टैग का कार्य करता था। 18 मार्च को इरफान घर से अपने तीन दोस्तों रागिब, माजिद व आकिब के साथ गया था लेकिन लौटकर नहीं आया। इरफान परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन सुराग नहीं लगा। इस पर उन्होंने पुलिस से शिकायत करते हुए गुमशुदगी में मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने जांच शुरू की और शक के आधार पर रागिब व माजिद को हिरासत में ले लिया। 

माजिद चाय की दुकान करता है, जबकि, आकिब इरफान के साथ ही नौकरी करता था। पूछताछ में दोनों ने तीसरे दोस्त के साथ मिलकर इरफान की हत्या करना और शव गड्ढे में दबाने की बात स्वीकारी। दोनों आरोपी दोस्तों की निशानदेही पर पुलिस ने टोल प्लाजा के पास पहुंचकर जेसीबी की मदद से गड्ढा खुदवाया। जहां शव को टुकड़ों में पॉलीथिन में भरकर दबाया गया था, जो करीब 30 टुकड़ों में बंटा हुआ था। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रुपयों के लेनदेन को लेकर उन्होंने इरफान की हत्या कर डाली। आरोपियों ने बताया कि 17 मार्च को इरफान दिल्ली से सात लाख रुपये लेकर आया था।

दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, तीसरे आरोपी आकिब की तलाश की जा रही है। आरोपियों ने रुपयों के लेनदेन को लेकर हत्या की है। जांच पड़ताल की जा रही है, जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।