'गली बॉय' (Gully Boy) फेम रैपर धर्मेश परमार (Dharmesh Parmar) उर्फ एमसी तोड़ फोड़ (MC TodFod) का निधन हो गया है. वह मजह 24 साल के थे. उनकी मौत किस वजह से हुई है, अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है. उनके निधन की जानकारी उनके बैंड 'स्वदेशी मूवमेंट' ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी गई है. 

रैपर धर्मेश परमार का निधन 

उनके निधन पर 'गली बॉय' एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने दुख जताया है. रणवीर सिंह ने एमसी तोड़फोड़ की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की.

साथ ही उन्होंने दिल टूटने वाला इमोजी भी साझा किया है. वहीं, सिद्धांत ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर के तोड़फोड़ के साथ बातचीत शेयर कर दिल टूटने वाला इमोजी लगाया.

उन्होंने साथ ही लिखा, आरआईपी भाई.

मजह 24 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा 

इस खबर के सामने आते ही पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. फैंस ही नहीं, बल्कि तमाम सेलेब्स प्रतिक्रियाएं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एमसी तोड़फोड़ के बैंड स्वदेशी ने अपने इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो पोस्ट किया है.

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कभी सोचूं कही चले जाने की दूर. कोई ठिकाने बस जाऊं जो ना हो ज्यादा मशहूर. जहां ले जाती रहे मन को भाए वो मैं कंरू, ऐसे जीने रहना किया मैंने यही से शुरू'.

चाहने वालों को नहीं हो रहा खबर पर यकीन 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि धर्मेश की मौत कार एक्सीडेंट में हुई है. इतनी कम उम्र में अचानक उनके निधन की खबर से रैपर के फैंस शॉक में हैं.

फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है क‍ि धर्मेश परमार अब इस दुन‍िया में नहीं रहे. बता दें कि धर्मेश पॉपुलर स्ट्रीट रैपर थे जिन्हें उनके गुजराती लिर‍िक्स के लिए पहचाना जाता है. वह एमसी तोड़ फोड़ के नाम से पॉपुलर थे.