हैदराबाद में एक बड़े हादसे की जानकारी सामने आ रही है, यहां एक कबाड़ गोदाम में भीषण आग की चपेट में आकर 11 मजदूरों की मौत हो गई है. यह गोदाम हैदराबाद के बायोगुड़ा इलाके में है. मृतकों को आंकड़ा बढ़ने की भी संभावना है.  फिलहाल आग पर काबू पाया जा चुका है लेकिन इसके कारणों का पता नहीं लग पाया है. हैदराबाद डीसीपी सेंट्रल जोन ने बताया कि घटना में कई मजदूरों की मौत हुई है सभी शवों को बाहर निकाल लिया गया है. अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम हो रहा है और आगे की कार्रवाई की जाएगी. सभी मजदूर बिहार के रहने वाले हैं.

आग इतनी भयावह थी कि इसकी लपटों की तपिश काफी दूर तक महसूस की जा रही थी. पुलिस के अनुसार जिस वक्त गोदाम में आग लगी उस वक्त अंदर 12 मजदूर थे, इनमें से सिर्फ एक की जान ही बचाई जा सके. बताय़ा जा रहा है गोदाम में भारी मात्रा में सूखी लकड़ी मौजूद थी. शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी के कारण आग भड़की और कुछ ही पलों में विकराल रूप ले लिया. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 8 गाड़ियां लगीं.

इस घटना के बाद राज्य के पशुपालन मंत्री भी दौरा करने पहुंचे, उन्होंने वहां के हालातों का जायजा लिया और मृतकों को हर संभव मदद देने का भरोसा जताया. फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हैं, अंदर के हालातों की तफ्तीश की जा रही है.