कोचिंग सिटी कोटा में दिल को दहला देने वाला हत्याकांड सामने आया है. शहर के रामपुरा थाना इलाके में एक सनकी पति (Husband) ने निर्दयतापूर्वक अपनी पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या (Murder) कर दी. उसके बाद वह पत्नी के शव का हाथ पकड़कर उसे गली में घसीटता हुआ लाया. यह देखकर मोहल्ले वाले सकते में आ गए. बाद में पति खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया है.


गली में शव को घसीटने की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

करीब 100 मीटर तक शव को घसीटता रहा
पुलिस के अनुसार, हैवानीयत की हदें पार करने वाली यह घटना मंगलवार रात रामपुरा इलाके के हरिजन बस्ती में हुई. सीमा (35) अपने पति पिंटू उर्फ सुनील वाल्मीकि और बच्चे के साथ एक कमरे में रहती थीं. मंगलवार को देर शाम आपसी कहासुनी के बाद सुनील ने सीमा की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. इसके बाद सुनील लहूलुहान पत्नी का हाथ पकड़कर उसे घसीटता हुआ गली में निकल गया. करीब 100 मीटर दूर तक वह शव को यूं ही घसीटता रहा. उसके दूसरे हाथ में खून से सनी कुल्हाड़ी थी.

शव गली में छोड़कर थाने पहुंचा आरोपी
यह नजारा देखकर गली में घूम रहे लोग सकते में आ गये और वहां अफरातफरी का माहौल हो गया. पहले एक दो लोग नजदीक आये लेकिन हालात देखकर किनारा कर लिया. उसके बाद सुनील सीमा के शव को गली में ही छोड़कर कुल्हाड़ी के साथ थाने पहुंच गया. वहां सुनील ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी को मार दिया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.