पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर आ रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश के बीरभूम में 10 लोगों की जलकर मौत हो गई है. खबर की मानें तो आरोप लगाया जा रहा है कि इन सभी को जलाकर मारा गया है. तृणमूल कांग्रेस के नेता की हत्या का बदला लेने के उद्देश्‍य से ऐसा किया गया है. सभी लोगों को जलाकर मारने की बात सामने आ रही है.


खबर की मानें तो घटना बीरभूम के रामपुरहाट की है जहां 10-12 घरों के दरवाजे बंद करने के बाद उसमें आग लगा दी गई. इस आग की चपेट में आकर 10 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रामपुरहाट में तृणमूल कांग्रेस के उपप्रधान की हत्या का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम कुछ लोगों के द्वारा दिया गया.

आगे बुझाने पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गई. यही नहीं डीएम समेत बीरभूम के तमाम बड़े अफसर भी मौके पर पुहंचे. पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर ये घटना कैसे हुई.

टीएमसी पंचायत नेता भादू शेख की हत्या

बताया जा रहा है कि बीरभूम के रामपुरहाट में टीएमसी पंचायत नेता भादू शेख की हत्या कर दी गई थी. तृणमूल कांग्रेस के नेता की हत्या सोमवार रात को की गई थी. यहां चर्चा कर दें कि पश्चिम बंगाल से राजनीतिक हिंसा के सामाचार समय-समय पर आते रहते हैं. कुछ दिन पहले ही दो पार्षदों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

दमकल अधिकारियों ने कहा

बीरभूम में भीड़ द्वारा कथित तौर पर घरों में आग लगाने और एक टीएमसी नेता की हत्या के बाद कई लोगों की मौत पर दमकल अधिकारियों ने कहा कि बीती रात करीब 10-12 घरों में आग लगा दी गई. कुल 10 शव बरामद किये गये हैं. एक ही घर से 7 शव निकाले जा चुके हैं.