मां को उसकी ममता के लिए जाना जाता है। कहते हैं कि एक मां अपने बच्चे की आँखों में आंसू नहीं देख सकती है। बच्चे को थोड़ी सी भी तकलीफ हो तो उसका कलेजा बाहर आने लगता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कलयुगी मां से मिलाने जा रहे हैं जो मां के नाम पर कलंक है।

मां ने डेढ़ साल की बेटी को बेरहमी से मारा

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बेरहम मां का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मां अपनी डेढ़ साल की बेटी को बड़ी निर्दयता से मारते नजर आ रही है। हद तो तब हो जाती है जब वह बेटी को मारते हुए उठाकर घर के बाहर फेंक देती है।

यह पूरा वीडियो मध्य प्रदेश के उज्जैन के बड़नगर तहसील का बताया जा रहा है। महिला की पहचान कोमल पति धर्मेंद चौहान के रूप में हुई है। वहीं बेटी का नाम लतिका पिता धर्मेंद्र चौहान है। यह परिवार जुना शहर बालाजी मंदिर के पास रहता है।

शिकायत मिलने पर एक्शन में आई चाइल्ड लाइन टीम

पड़ोसियों के अनुसार मां अक्सर बेटी के साथ मारपीट करती रहती है। ऐसे में एक पड़ोसी ने राष्ट्रीय चाइल्ड लाइन के टोल फ्री नंबर 1098 पर बच्चे की पिटाई की शिकायत कर दी। शिकायत मिलने के बाद चाइल्ड लाइन की टीम बच्ची के निवासस्थल पर पहुंची। यहां उन्हने पड़ोसियों से इस घटना की जानकारी ली।

इस दौरान पड़ोसियों से चाइल्ड लाइन की टीम को एक वीडियो भी मिला। इस वीडियो में मां बेटी को मारती दिखाई दी। इन सबूतों के आधार पर चाइल्ड लाइन की टीम ने तुरंत एक्शन लेते हुए मां के खिलाफ बड़नगर थाने में मामला दर्ज करने का आवेदन दिया। अब उम्मीद की जा रही है कि बच्ची को जल्द इंसाफ मिलेगा।

वीडियो वायरल हुआ तो फूटा लोगों का गुस्सा

उधर सोशल मीडिया पर जब इस कलयुगी मां का वीडियो वायरल हुआ तो लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। हर कोई मां की बुराई करने लगा। लोगों का कहना है कि बच्ची को ऐसी मां के चंगुल से निकाल देना चाहिए। यह काफी दुखद है कि एक मां होते हुए भी वह अपनी बेटी को इतना दुख दे रही है।

देखें वीडियो

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।