‘सोशल मीडिया की दुनिया’ भी बड़ी कमाल की है. यहां आए दिन एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल होते रहते हैं. वैसे, इस प्लेटफॉर्म पर फेमस होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. कुछ लोग अपने वीडियो और फोटोज पर लाइक्स और कमेंट्स पाने की चाहत में जान जोखिम में भी डालने से नहीं चूकते. अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. जिसे देखकर हर किसी का दिमाग चकरा गया है क्योंकि एक छोटे बच्चे ने अपने हाथों की ताकत से कैसे आधा ट्रैक्टर उठा दिया और वहां खड़े लोग देखते ही रह गए.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रैक्टर काफी बच्चे बैठे नजर आ रहे हैं और सामने एक बच्चा ट्रैक्टर को उठाने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को देखने पर ऐसा लग नहीं रहा कि बच्चा ट्रैक्टर को अपने नन्हें हाथों से उठा पाएगा, लेकिन अगर क्लिप को ध्यान को से देखेंगे तो आप पाएंगे कि बच्चे ने बड़े ही आराम के साथ ट्रैक्टर को उठा लिया है. बच्चे ने ना सिर्फ इस ट्रैक्टर को उठाया बल्कि उसे उठाकर थोड़ा सा साइड भी करता है.

ये देखिए वीडियो

इश वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान है और अपना-अपना रिक्शन कमेंट सेकेंशन में दर्ज करवा रहे हैं. कुछ यूजर्स बच्चे की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद हैरान है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ वाकई इस बच्चे को देखकर तो ऐसा लग रहा है इसके अंदर बाहुबली की ताकत है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ मुझे तो इस वीडियो में पक्का कुछ झोल लग रहा है क्योंकि कोई भी बच्चा इतने भारी ट्रैक्टर को नहीं उठा सकता है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये बच्चा हमें बेवकूफ बना रहा है ट्रैक्टर में पीछे की ओर भार होने के कारण उसे उठा पाना आसान हो गया होगा.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को officialraja07 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक चार लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.