Russia-Ukraine war: रूसी टैंक ने कार को रौंदा, यूक्रेन से खौफनाक वीडियो हुआ वायरल

Image Credit Source: Twitter

रूस और यूक्रेन के बीच भीषण जंग जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रूसी सेना ने यूक्रेन के कई इलाकों पर हमला किया है और सैन्य ठिकानों को तहस-नहस कर दिया है. इस बीच बताया जा रहा है कि यूक्रेन की राजधानी कीएव की सड़कों पर भी जंग छिड़ चुकी है. प्रशासन ने लोगों को आगाह किया है वो घर के अंदर ही रहें, खिड़कियों से झांकने या बालकनी से निकल कर बाहर देखने की भूल बिल्कुल न करें. इससे पहले यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने पहले ही चेतावनी दी थी कि रूस राजधानी कीएव पर हमला कर सकता है. दोनों देशों के बीच चल रहे इस युद्ध में अब तक सैकड़ों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इधर, यूक्रेन के रक्षा मंत्रालय ने भी दावा किया है कि इस युद्ध में अब तक 1,000 से अधिक रूसी सैनिक मारे गए हैं. इस युद्ध ये जुड़ा एक बेहद ही खौफनाक वीडियो (Shocking Videos) भी वायरल हो रहा है, जिसे देख कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर चल रहा एक टैंक अचानक से अपना रास्ता बदल लेता है और एक कार को रौंद देता है. टैंक कार के ऊपर ही चढ़ जाता है, जिससे कार बुरी तरह से दब जाता है. अब इस कार में कितने लोग बैठे हुए थे, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इतना तो यकीन के साथ जरूर कहा जा सकता है कि कार में बैठे सभी लोगों की जान चली गई होगी. बताया जा रहा है कि कार को रौंदने वाला टैंक रूस का था, जो यूक्रेन की सड़कों पर घूम रहा था.

देखें खौफनाक वीडियो: 

दिल दहला देने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @JasonHanifin नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि यह चौंका देने वाला नजारा है, जिसमें एक टैंक अचानक से अपना रास्ता बदल देता है और कार के ऊपर चढ़ जाता है. महज 25 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन यानी 70 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

कुछ यूजर्स ने इस घटना को रूसी सेना का अमानवीय कारनामा बताया है. वहीं, वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने कमेंट्स में बताया है कि इस हादसे में चमत्कारिक रूप से कार चला रहे ड्राइवर की जान बच गई है.