यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के दौरान प्रयागराज से बुरी खबर सामने आयी है. दरअसल पोलिंग बूथ से 10 मीटर की दूरी पर बम विस्‍फोट होने से हड़कंप मच गया है. इसमें दो लोग घायल हए हैं. इसमें एक व्‍यक्ति की मौत हुई तो एक  घायल हुआ है. वहीं, इस घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी समेत काफी फोर्स मौके पर पहुंच गया है. यह पूरा मामला प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र का है. इस मामले की एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार ने पुष्टि की है.

यह बम विस्‍फोट की घटना प्रयागराज में मतदान केंद्र से 10 मीटर दूर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक, एक युवक साइकिल से बम लेकर कहीं जा रहा था, इस बीच साइकिल समेत गिरने से बम फट गया. इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई तो एक अन्‍य घायल हुआ है.

जानें क्‍या है पूरा मामला
प्रयागराज के करेली थाना क्षेत्र में हुई इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है. एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश के मुताबिक, रामगढ़ कोरांव के रहने वाले 2 लोग संजय और अर्जुन साइकिल से कहीं जा रहे थे, इस बीच साइकिल गिरने से विस्फोट हो गया. साइकिल पर एक थैला टंगा हुआ था, जिसमें यह विस्‍फोटक था. इस घटना में अर्जुन पुत्र बाबूलाल की मौके पर ही मौत हो गयी है. जबकि उसका साथी संजय घायल है. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके अलावा पुलिस जांच कर रही है कि कहीं इसका चुनाव से कोई कनेक्शन तो नहीं है.