बड़नगर क्षेत्र में रहने वाली रेप पीड़िता (rape victim) महिला ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी को पहले बेलन से पीटा और उसके बाद उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया, जिसका वीडियों सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने के बाद मौके पर पहुंची चाईल्ड लाईन (child line) के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर महिला के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उसे पुलिस के सुपूर्द किया था, जिसे कोर्ट में भी पेश किया गया था। वहीं मासूम बच्ची को मातृ छाया संस्था के सुपूर्द कर दिया गया है।

ujjain
मां बनी हैवान: डेढ़ साल की बेटी को बेलन से पीटा और जमीन पर पटका

प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़नगर स्थित जूनाशहर में रहने वाली एक महिला ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी को पहले बेलन से जमकर पीटा और उसके बाद उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया। इस दौरान मासूम चिखती, चिल्लाती रही। मारपीट करने के बाद महिला ने अपनी मासूम बच्ची को उठाकर घर के बाहर फेंक दिया। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उस पर संज्ञान लेते हुए चाईल्ड लाईन संस्था से जुड़े सदस्य मौके पर पहुंचे और महिला के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उसे महिला थाना पुलिस के सुपूर्द कर दिया, जिसे न्यायालय में पेश किया गया था। वहीं बच्ची को मातृछाया संस्था को सौंप दिया गया है।

पड़ौसियों ने भी बताया करती है मारपीट

वायरल वीडियों के आधार पर बड़नगर पहुंची चाइल्ड लाइन के सदस्यों ने महिला के घर के आसपास रहने वाले लोगों से भी बातचीत की तो उन्होंने भी बताया कि महिला अपनी मासूम बच्ची के साथ आये दिन मारपीट करती है। टीआई मनीष मिश्रा ने बताया कि घटना में बच्ची को गंभीर चोट नही आई है, लेकिन आरोपी महिला के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उसे महिला थाना पुलिस के सुपूर्द कर दिया गया है। इधर मातृछाया संस्था (matriarchy organization) से जुड़े रत्नेश जैन ने बताया कि बच्ची का मेडिकल चेकअप करवाया गया है, बच्ची अभी स्वस्थ्य है।