एमएक्स प्लेयर और आल्ट बालाजी का रियलिटी शो Lock Upp आज से शुरू हो रहा है. कंगना रनौत के इस शो लेकर फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट है. 'लॉक अप' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि शो की लॉन्चिंग के दौरान ही मंच पर कंगना रनौत और मुनव्वर फारूकी आपस में भिड़ गए हैं. मुनव्वर लगातार कंगना को करारे जवाब दे रहे हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस भी कहां पीछे हटने वाली हैं. इस तरह यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Lock Upp के प्रोमो में कंगना रनौत कहती हैं, 'मुनव्वर यहां पर क्यों आए हो, मुझसे पंगा लेने के लिए तो नहीं आए हो. मजाक कर रही हूं यार. हम भी तो जोक मार सकते हैं न.' इस पर मुनव्वर राणा जवाब देते हैं, 'बस थोड़ा फनी नहीं था. मुझे कॉमेडी से कुछ चेंज नहीं करना है क्योंकि कलाकार क्रांति नहीं ला पाया आजतक.' इस पर कंगना कहती है, 'अरे...अगर सजाए मौत होती तो उनको यहां दे दी जाती.' इस पर मुनव्वर कहते हैं, 'मुझे धमकी मत दीजिए.'


Lock Upp के पांच कंटेस्टेंट का खुलासा हो चुका है. इनमें एक्ट्रेस निशा रावल, करणबीर वोहरा, पहलवान बबीता फोगाट, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे भी शिरकत कर रही हैं. इस शो को चौबीस घंटे देखा जा सकेगा. यही नहीं, फैन भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट से मुखातिब हो सकेंगे. दिलचस्प यह है कि शो के अन्य कंटेस्टेंट का खुलासा लॉन्चिंग एपिसोड में ही होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com