बांदा जनपद में शनिवार को दोपहर में एक बड़ा सडक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार एक्सयूवी कार पहले से खड़े ट्राला से टकरा गई। जिससे कार में सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में दो की मौके पर मौत हो गई और दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं दो की हालत नाजुक होने पर उन्हें इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है।

घटना शहर कोतवाली के अंतर्गत जमनी पुरवा गांव के पास हुई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कार से निकाला गया और जिला अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने आनन फानन में इलाज शुरू किया लेकिन इलाज के दौरान ही दो व्यक्तियों की और मौत हो गई। इस तरह घटना में 4 लोगों की मौत हो गई और 2 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया है।

गाड़ी में सवार लोग शराब के नशे में थे: पुलिस
इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आज एक एक्सयूवी कार कर्वी चित्रकूट की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही थी, जो जमनी पुरवा के पास खड़े ट्राला में टकरा गई। इससे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और 2 की अस्पताल में मौत हुई। उन्होंने बताया कि गाड़ी की आगे वाली सीट में शराब की बोतल आदि पाई गई हैं। इससे पता चल रहा है कि गाड़ी में सवार लोग शराब के नशे में थे।

कार में सवार थे एक ही परिवार के लोग
उन्होंने बताया कि कार में आधा दर्जन लोग सवार थे, जो एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। यह सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए जालौन जा रहे थे। इस मामले में कार का टेक्निकल मुआयना कराया जा रहा है।