यदि आपको लगता है कि बड़े और संयुक्त परिवार अतीत की बात है, तो आप 150 भाई-बहन, 27 माताएं और एक पिता के इस कनाडाई परिवार के बारे में सुनकर चौंक सकते हैं। कनाडा के विंस्टन ब्लैकमोर की कई पत्नियां हैं और ब्रिटिश कोलंबिया में अपने विशाल परिवार के साथ रहते हैं।  उनकी 27 पत्नियां हैं और 22 के साथ उनके बच्चे हैं।

इस परिवार के एक सदस्य मर्लिन ब्लैकमोर ने हाल ही में एक TikTok वीडियो में इतने बड़े परिवार में रहने के बारे में अपने अनुभव के बारे में बात की थी। 19 साल के दो भाइयों वॉरेन और मरे ने भी इस विशाल परिवार के साथ रहने के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहानियां साझा कीं।

सबसे बड़ा बच्चा 44 साल का

वीडियो में एक बेटे ने बताया कि उसका सबसे बड़ा भाई 44 साल का है और सबसे छोटा 1 साल का है। मर्लिन और उनके भाई अपने परिवार के बारे में बात करते हुए सहज महसूस करते हैं। अब वे अपने परिवार से दूर अमेरिका चले गए हैं। मर्लिन के सात भाई-बहन हैं। उन्होंने कहा, 'मैं इसके बारे में बा
त करना चाहता था, लेकिन मुझे बाहर निकलना पड़ा क्योंकि मुझे डर था कि अगर मैंने ऐसा किया तो कोई मेरे साथ कुछ कर सकता है। अब मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां मैं बात कर सकता हूं।' 

खेती से चलती है जीविका

उन्होंने बताया कि कैसे उनके सबसे बड़े भाई 44 साल के हैं और सबसे छोटा 1 साल का है। 12 भाई-बहन एक ही उम्र के है। उनके नाम का पहला अक्षर M है। कई शादियां करने के लिए ब्लैकमोर को हाउस अरेस्ट भी किया जा चुका है। बच्चे अपनी मांओं को मम कहते हैं जबकि पिता की अन्य पत्नियों को मदर और उनके पहले नाम से बुलाते हैं। हर पत्नी घर के एक फ्लोर पर रहती हैं। जीविका के लिए खेती करता है और बच्चों को खेती करने की जिम्मेदारी दी गई है।